Shershah Teaser: सिद्धार्थ और कियारा की शेरशाह का टीजर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले काफी समय से फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर सुर्खियों में हैं। कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।पिछले दिनों ऐलान हुआ था कि यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। सिद्धार्थ ने भी सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ यह जानकारी साझा की है।आइए जानते हैं उन्होंने अपने पोस्ट में क्या लिखा।

 

12 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘हीरो अपनी कहानियों से जीते हैं। कैप्टन विक्रम बत्रा की असली वीर गाथा को आपके सामने पेश करने में गर्व महसूस हो रहा है। ‘शेरशाह’ अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को आ रही है।’टीजर में कारगिल युद्ध और विक्रम बत्रा की रियल लाइफ फुटेज दिखाई गई है। बत्रा उस वक्त का एक किस्सा बता रहे हैं, जब आतंकियों ने उन्हें ऊपर चोटी से बैठकर चैलेंज किया था।

इंस्टाग्राम पोस्ट

यहां देखें टीजर
 

 

 

 
 

 
 

View this post on Instagram

 

 
 
 

 
 

 
 
 

 
 

 
A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

जानिए फिल्म ‘शेरशाह’ के बारे में
विष्णु वर्धन ‘शेरशाह’ का निर्देशन कर रहे हैं, वहीं, करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म कारगिल वॉर के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है।फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। ‘शेरशाह’ कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है।फिल्म उनके शौर्य का जश्न मनाती है। ‘शेरशाह’ की शूटिंग कारगिल, लद्दाख और कश्मीर के अलावा पालमपुर व चंडीगढ़ में की गई है।

परिचय

कौन थे विक्रम बत्रा?

विक्रम बत्रा का जन्म 9 सितंबर, 1974 को हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में हुआ था। उन्होंने सैन्य जीवन की शुरुआत 6 दिसंबर, 1997 को भारतीय सेना की ’13 जम्मू-कश्मीर राइफल्स’ से की थी।अपने कोडनेम ‘शेरशाह’ के प्रति ईमानदार रहते हुए विक्रम ने कारगिल के युद्ध में देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी थी।विक्रम को उनके अदम्य साहस के लिए 15 अगस्त, 1999 को वीरता का सर्वोच्च सम्मान परमवीर चक्र से नवाजा गया था।

फिल्में

इन दो फिल्मों में भी नजर आएंगे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह ‘मिशन मजनू’ में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में वह साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते दिखेंगे। रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुलाटा उनकी इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।इसके अलावा वह अजय देवगन और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘थैंक गॉड’ में भी नजर आने वाले हैं। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी दिखाई देंगी।The post Shershah Teaser: सिद्धार्थ और कियारा की शेरशाह का टीजर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button