वसीम जाफर को मिली बड़ी जिम्मेदारी, 2 साल के लिए बने इस क्रिकेट टीम के मुख्य कोच

कटक : ओडिशा क्रिकेट के लिए बड़ी खबर। वसीम जाफर ओडिशा सीनियर क्रिकेट टीम के मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। जाफर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर हैं। ओसीए के संपादक संजय बेहरा ने बुधवार को यह घोषणा की। ओसीए कोच के रूप में जफर का कार्यकाल दो साल का होगा। जफर बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम के कोच हैं। वह आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के कोच भी थे।

ओडिशा टीम के साथ 2 साल का अनुबंध

ओडिशा क्रिकेट संघ के सीईओ सुब्रत बेहरा ने पीटीआई से कहा, की जाफर मुख्य कोच होंगे। उसे 2 साल के लिए अनुबंधित किया गया है। यह फैसला ओसीए की क्रिकेट सलाहकार समिति की बैठक के बाद लिया गया। जाफर राज्य की पूर्व कप्तान रश्मि रंजन परिदा की जगह लेंगे जो दो सीजन से टीम के साथ थीं।

पिछले साल बने थे उत्तराखंड का कोच

सुब्रत बहेरा ने बयान में कहा, “सभी आयु समूहों के लिए क्रिकेट के विकास के अलावा, जाफर राज्य में कोच विकास कार्यक्रम का भी हिस्सा होंगे।” रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले जाफर दूसरी बार किसी राज्य की टीम के मुख्य कोच का पद संभालेंगे। मार्च 2020 में सेवानिवृत्ति के बाद, उन्होंने उत्तराखंड टीम को कोचिंग दी लेकिन एसोसिएशन के साथ विवाद के बाद इस्तीफा दे दिया।
The post वसीम जाफर को मिली बड़ी जिम्मेदारी, 2 साल के लिए बने इस क्रिकेट टीम के मुख्य कोच appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button