Kohli ने कर दी जेम्स एंडरसन की बोलती बंद, इस बदतमीजी को लेकर भड़क उठे विराट-Viral Video

लॉर्ड़्स टेस्ट (Lords Test) में भारत की दूसरी पारी के दौरान भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर फ्लॉप हुए हैं और केवल 20 रन बनाकर सैम कुरेन की गेंद का शिकार बने हैं. कोहली दोनों पारियों में बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे. हाल के समय में भारतीय कप्तान का फॉर्म बेहद ही खराब रहा है, लॉर्ड्स में उम्मीद थी कि कोहली अपना विराट अंदाज दिखाएंगे लेकिन ऐसा हो न सका. कोहली ने पहली पारी में 42 रन की पारी खेली थी. बता दें कि दूसरी पारी के दौरान कोहली ने बल्ले से शानदार शुरूआत किया था औऱ 4 जबरदस्त चौके लगाए थे. लेकिन दुर्भाग्य से सैम कुरेन की गेंद ने उन्हें चकमा दे दिया और विकेटकीपर जोस बटलर के द्वारा लपके गए.

Virat Kohli said “chirp, chirp and chirp. This is what old age makes you” to James Anderson. pic.twitter.com/o1oM7Nw62L
— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) August 15, 2021

विराट कोहली और एंडरसन के बीच हुई कहा-सुनी
भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) कप्तानी पारी नहीं खेल पाए लेकिन जब तक क्रीज पर रहे तब तक फैन्स का मनोरंजन करने में सफल रहे. यहां तक कि वो जेम्स एंडरसन (James Anderson) पर भी भड़कते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कोहली तेज गेंदबाज एंडरसन को पिच के बीच में आने को लेकर फटकार लगाते नजर आए. दरअसल गेंदबाजी करने के क्रम में एंडरसन का पांव पिच पर जा रहा था. ऐसे में कोहली ने फटकार लगाते हुए कहा कि ‘यह पिच है न कि आपका बैकयार्ड है जो आप इसपर दौड़ रहे हैं’.सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Virat Kohli on different mood. pic.twitter.com/9WiSNPGYfZ
— Johns. (@CricCrazyJohns) August 15, 2021

All Test scores for Virat Kohli since his last Test hundred (latest first)
20, 42, 0, 13, 44, 0, 27, 62, 0, 72, 11, 4, 74, 14, 3, 19, 2
Is he getting a century before leaving English soil this time?#ENGvIND pic.twitter.com/k3U4mTpYGr
— Wisden India (@WisdenIndia) August 15, 2021

The post Kohli ने कर दी जेम्स एंडरसन की बोलती बंद, इस बदतमीजी को लेकर भड़क उठे विराट-Viral Video appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button