पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने पूर्व में पाकिस्तानी एजेंट के रूप में पकड़े गए युवक की तलाश में की छापेमारी

रुड़की। पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने पूर्व में पाकिस्तानी एजेंट के रूप में पकड़े गए युवक की तलाश में छापेमारी की। लेकिन आरोपी मौके पर नही मिला। वहीं पुलिस अधिकारी भी कुछ कहने से बचते रहे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रुड़की के बीएसएम तिराहे से एसटीएफ देहरादून की टीम और पुलिस ने 2010 में असद नाम के युवक को पाकिस्तानी एजेंट बताते हुए गिरफ्तार किया गया था पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कुछ समय बाद वह जमानत पर जेल से बाहर आ गया था। युवक की ससुराल रुड़की कोतवाली क्षेत्र के मच्छीमोहल्ला में है और वह भी अपने परिवार के साथ यहीं निवास करता है। लेकिन अब एक बार फिर पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने मच्छी मोहल्ला स्थित उसके आवास पर उसकी तलाश में छापेमारी की। लेकिन वह मौके पर नही मिला। वहीं टीम में सीओ रुड़की विवेक कुमार, सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा, गंगनहर पुलिस टीम, एसओजी और खुफिया विभाग के अधिकारी कर्मचारी शामिल रहे। एसपी देहात परमिंदर सिंह डोभाल ने बताया कि आरोपी को फर्जी पासपोर्ट मामले में कोर्ट से सजा हुई है जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने गयी तो वह मौके से फरार हो गया उन्होंने बताया कि उसकी तलाश जारी है।
The post पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने पूर्व में पाकिस्तानी एजेंट के रूप में पकड़े गए युवक की तलाश में की छापेमारी appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button