ग्रामीण क्षेत्रों का सर्वांगीण विकास मेरी प्राथमिकता: ठुकराल

सांई बिहार कॉलोनी व रेलवे पटरी तक 500 मीटर सड़कों का किया शिलान्यास, हजारों ग्रामीणों को होगा लाभ

रुद्रपुर। ग्राम धर्मपुर की सांई बिहार कॉलोनी व रेलवे पटरी तक 500 मीटर सड़कों का विधायक राजकुमार ठुकराल ने विधिवत पूजा अर्चना के साथ नारियल फोड़कर शिलान्यास किया। इस दौरान विधायक ठुकराल ने कहा कि इन सड़कों के निर्माण की मांग लंबे समय से की जा रही थी। जनभावनाओं के अनुरूप तीनों सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। सड़कों के निर्माण से हजारों ग्रामीणों को इसका लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता है। क्षेत्र के अन्य विकास कार्यों को भी जल्द पूरा कराया जाएगा। श्री ठुकराल ने कहा कि जनभावनाओं के अनुरूप विकास कार्य धरातल पर उतारे जा रहे हैं। रुद्रपुर विधानसभा को मॉडल के रूप में विकसित करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। वर्तमान में कई सड़कों का निर्माण पूरा हो चुका है। अभी कई और सड़कों का निर्माण होना है। भाजपा सरकार में जनहित के कार्यों के लिए खुलकर धन खर्च किया जा रहा है। वर्तमान में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में गांव गांव तक विकास की किरण पहुंचाई जा रही है। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट रूप से आदेश दिये हैं कि जनसमस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता हो इसके लिए ग्रामीण स्तर पर बहुद्देशीय शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसके अलावा तहसील दिवसों में जनसमस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया जा रहा है।

इससे पूर्व ग्रामीणों ने विधायक ठुकराल का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया। इस मौके पर ठाकुर जगदीश सिंह, कुंवर पाल सिंह, श्याम सिंह चौहान, जोगेंद्र सिंह, अर्जुन सिंह, देव नारायण मिश्रा, विजय मेहरा, विक्रम सैनी आदि मौजूद थे। 
The post ग्रामीण क्षेत्रों का सर्वांगीण विकास मेरी प्राथमिकता: ठुकराल appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button