अनेको युवा आम आदमी पार्टी के रोजगार गारंटी अभियान से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता की ग्रहण

हरिद्वार। रविवार को आम आदमी पार्टी रांनीपुर मोड़ मॉडल कालोनी कार्यालय में रोजगार गारंटी अभियान के चलते कुछ युवाओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष हेमा भण्डारी एवं  युवा मोर्चा विधानसभा अध्यक्ष किरन कुमार के नेतृत्व में कांग्रेस के राजीव गांधी सेना के प्रदेश सचिव दयाराम के साथ अनेको युवकों ने आम आदमी पार्टी के रोजगार गारंटी अभियान से प्रभावित होकर  पार्टी की सदस्यता  ग्रहण की एवं रोजगार गारंटी अभियान को घर घर तक पहुंचाने की शपथ ली। इस अवसर पर पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भण्डारी ने कहा कि आज जिस तरह उत्तराखंड के युवा बेरोजगारी से जूझ रहे है और पलायन को मजबूर हो रहे है ऐसे में हमे अरविन्द केजरीवाल जी की रोजगार की गारंटी योजना को घर घर तक पहुचाने का काम हर कार्यकर्ता को करना है। इसके लिये सभी सदस्यता लेने वालों को ट्रेनिंग भी दी गई। हरिद्वार युवा मोर्चा अध्यक्ष किरन कुमार ने सभी को पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता दिलाई और कहा कि युवाओं की जिम्मेदारी बनती है कि पार्टी की नीतियो को घर घर पहुंचाकर 2022 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है ताकि सभी युवाओं को रोजगार मिल सके। 

सदस्यता लेने वालों में दयाराम रवीं, दीपक कुमार, अंकुर कुमार, पवन वर्मा, राकेश, सिद्धार्थ, नितिन, आर्य, कार्तिक आदि मौजूद रहे। 

 कार्यक्रम में सर्किल इंचार्ज मयंक गुप्ता, युवा मोर्चा अध्यक्ष किरन कुमार, युवा नेता गुरु कार्तिक और क्षेत्रीय अध्यक्ष मिट्ठन लाल मौजूद रहे।
The post अनेको युवा आम आदमी पार्टी के रोजगार गारंटी अभियान से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता की ग्रहण appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button