मध्यप्रदेश में दर्दनाक हादसा : बस और डंपर की टक्कर में 7 की मौत, 13 घायल

भिंड : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) में नेशनल हाईवे 719 पर शुक्रवार को हुए हादसे (Accident) में एक महिला समेत 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं की लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए गोहद अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां उनका उपचार जारी है. घटना की सूचना पर पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, एक बस ग्वालियर से बरेली जा रही थी. जब बस गोहद की डांग पहाड़िया पर पहुंची तभी बस की डंपर से भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक महिला समेत कुल सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना पर एसपी समेत भारी पुलिस बल अस्पताल पहुंच गया है.

बताया जा रहा है कि हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. जानकारी के अनुसार, हादसा शुक्रवार सुबह गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के डांग विरखड़ी गांव के सामने एनएच 92 पर हुआ. भिंड की ओर से डंपर आ रहा था इधर ग्वालियर की ओर से एक बस आ रही थी. दुर्घटनाग्रस्‍त बस ग्वालियर से बरेली के लिए जा रही थी.

मध्य प्रदेश सरकार सड़क हादसों को कम करने के लिए लगातार योजनाएं बना रही है. हाल ही में सरकार ने प्रदेश में ब्लैक स्पॉट की गणना कराई. इस दौरान पता चला कि प्रदेश में मौत के 465 ऐसे ब्लैक स्पॉट हैं जहां से गुजरना जानलेवा साबित हो सकता है.
The post मध्यप्रदेश में दर्दनाक हादसा : बस और डंपर की टक्कर में 7 की मौत, 13 घायल appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button