लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा दो साल का बच्चा, पीछे दौड़ी उसकी मां-देखे VIDEO

बच्चों के संभालना एक बड़ा ही मुश्किल काम है और वो भी तब जब आपका बच्चा काफी छोटा हो. क्योंकि छोटे बच्चे भागकर कहीं भी पहुंच जाते हैं और कुछ भी उठाकर अपने मुंह में डालने लगते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ जब उसका दो साल बच्चा लाइव मैच के दौरान दौड़ते हुए मैदान में पहुंच गया. फुटबॉल मैच के दौरान मैदान पर ऐसा अनोखा नजारा शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पा रहे हैं. देखते ही देखते ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
दरअसल, इस वीडियो में  नजर आ रहे दो साल के बच्चे ने अपनी मां को फुटबॉल मैदान का पूरा चक्कर लगवा दिया. एफसी सिनसिनाटी और औरलैंडो सिटी के बीच खेले जा रहे इस मैच के दौरान अचानक से एक छोटा बच्चा मैदान पर दौड़ने लगता है. सभी फुटबॉलर उसे देख हैरान रह जाते हैं. ये वीडियो तब ज्यादा फनी हो जाता है, जब बच्चे की मां उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे भागती है. जैसे ही वो बच्चे को पकड़ती है, खुद भी मैदान पर ज़ोर से फिसल जाती है. लेकिन, वो तुरंत उठती है और बच्चे को लेकर वापस आने लगती है.
मेजर लीग सॉकर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए इस वीडियो का कैप्शन भी बड़ा मजेदार है. कैप्शन में लिखा है, कि मैदान में घुसपैठ करने वाली इस मां और बच्चे के लिए आज का दिन बेहद यादगार रहा है.
देखें Video:
We hope this mother and her young pitch invader are having a great day. pic.twitter.com/hKfwa6wyWI— Major League Soccer (@MLS) August 9, 2021
इसके अलावा फोटोग्राफर सैम ग्रीन ने भी मां और बेटे की बड़ी ही शानदार सी एक फोटो भी शेयर की है. जिसमें इनका चेहरा भी साफ-साफ दिखाई दे रहा है. तस्वीर में मां अपने बच्चे को गोद में उठाकर मैदान से बाहर लेकर जाती दिखाई दे रही है. मां और बच्चे की ये फोटो और वीडियो दोनों ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.
A young pitch invader was quickly scooped up by their own personal security detail without incident. #FCCincy #mls pic.twitter.com/gK2bzgNdas— Sam Greene (@SGdoesit) August 8, 2021
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर देखने के बाद इस पर लोग मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा, कि ये बच्चा, दुनिया का सबसे तेज दौड़ने वाला बच्चा है. दूसरे ने लिखा, मां भी बढ़िया दौड़ी लेकिन उसने बच्चे को पकड़ने के लिए स्लाइड टैकल क्यों किया, इसके लिए तो उसे येलो कार्ड मिलना चाहिए.The post लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा दो साल का बच्चा, पीछे दौड़ी उसकी मां-देखे VIDEO appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button