रिवीलिंग ब्‍लाउज, डिजाइनर साड़ी, मदहोश कर देंगी मलाइका अरोड़ा की हॉट तस्‍वीरें

New Delhi  मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड दीवा हैं, एक ऐसी सेलेब जो फिल्‍मों से ज्‍यादा अपने आउटफिट, फिगर की वजह से चर्चा में रहती हैं । मलाइका के जिम वेयर से लेकर एयरपोर्ट लुक तक फैंस के बीच पॉपुलर है । इतना ही नहीं इस उम्र में भी मलाइका जैसी दिखती हैं वो कमाल है । मलाइका की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें देख आपके होश डेफिनेटली उड़ जाएंगे । मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइनर साड़ी में ढाया कहर

मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों में उन्‍होंने मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई मेटेलिक साड़ी वेयर की है । उनका लुक कमाल का है । हॉट स्‍ट्राइप्‍ड ब्‍लाउज के साथ साड़ी में मलाइका सेंसुअश पोज दे रही हैं ।

साड़ी में बोल्‍ड अवतारमलाइका ट्रेडीशनल वेयर को जितना खूबसूरती से वेयर करती हैं उतना ही गजब वो ऐसे बोल्‍ड लुक में दिखती हैं । मैटेलिक साड़ी का जादू उन पर चढ़ता साफ नजर आ रहा है, उनके बोल्‍ड पोज फैंस का दिल लूट रहे हैं । उस पर कहर ढाते ये पोज मदहोश कर देने के लिए काफी हैं ।

लगातार बढ़ रहे हैं फॉलोअरमलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर चर्चित सेलेब हैं, वो लगातार ही फैंस के साथ अपने लेटेस्‍ट लुक शेयर करती रहती हैं । इन तस्‍वीरों के कॉमेंट सेक्‍शन में फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे । एक्‍ट्रेस अपनी फिटनेस पर बहुत ध्‍यान देती हैं । मलाइका, सुपरमॉडल शो जज कर रही हैं, जिसका ग्‍लैमरस लुक कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया था ।
The post रिवीलिंग ब्‍लाउज, डिजाइनर साड़ी, मदहोश कर देंगी मलाइका अरोड़ा की हॉट तस्‍वीरें appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button