महंगाई की मार : तेल की कीमतों में फिर इजाफा, जानें आज का भाव

जयपुर. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी (Fuel Price Hike) का सिलसिला लगातार जारी है. गुरुवार को एक बार फिर तेल की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिली है. गुरुवार को पेट्रोल 31 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है तो वहीं डीजल पर 10 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी देखने को मिली है.

कोरोना काल मे महंगाई के चलते आमजन त्रस्त हो गया है और हर दिन तेल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है. जिसके चलते लोगों के घर का बजट भी बिगड़ने लगा है. गुरुवार को तेल की कीमतों की बात की जाए तो पेट्रोल 107.46 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है तो वहीं डीजल की कीमत 98.82 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई है.

जुलाई माह की बात की जाए तो बीते 8 दिन के अंदर 5 बार पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ चुकी हैं. इसके अलावा बीते माह यानी जून की बात की जाए तो पेट्रोल पर तकरीबन 4.52 रुपये बढ़ोतरी देखने को मिली थी, जबकि डीजल 4.09 रुपये महंगा हुआ है. इसके अलावा हाल ही में घरेलू और वाणिज्य सिलेंडर (LPG Cylinder Price)की कीमतों में भी बढ़ोतरी की गई थी
The post महंगाई की मार : तेल की कीमतों में फिर इजाफा, जानें आज का भाव appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button