Janhvi Kapoor ने सोशल मीडिया पर शेयर की टॉपलेस फोटो, लाखों लोग हुए फिदा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जाहन्‍वी कपूर फैंस के बीच पॉपुलर हैं, अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वो फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं । हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक शानदार फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं । श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी का ये अंदाज सोशल मीडिया का टेम्‍परेचर बढ़ा रहा है । 

टॉपस तस्‍वीर से लूटा दिलएक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर ही फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रही हैं । हाल ही में एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक शानदार तस्‍वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस उनके सममोहन में कैद हो गए हैं । जाहन्‍वी ने टॉपलेस तस्‍वीर शेयर कर खलबली मचा दी है ।

जाहन्‍वी की ये टॉपलेस तस्‍वीर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है । एक्ट्रेस ने इस तस्‍वीर को इंस्‍टा पोस्‍ट पर नहीं बल्कि अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है । तस्‍वीर में वो टॉपलेस होकर पोज दे रही हैं, खास बात ये कि ये तस्‍वीर ब्‍लैक एंड वाइट है । उनके फैंस को यह तस्‍वीर पसंद आ रही है । जाहन्‍वी के कई फैन पेज से इस फोटो को शेयर किया जा रहा है ।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

पसंद आ रहा अंदाज, मिल रही तारीफएक्‍ट्रेस की इस तस्‍वीर पर उन्‍हें ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है । एक्‍ट्रेस के फैन पेज पर इसे लेकर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं । जाहन्‍वी की ये तस्‍वीर धूम मचा रही है । बात करें एक्‍ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो जाह्नवी जल्द ही ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ में नजर आने वाली हैं ।
The post Janhvi Kapoor ने सोशल मीडिया पर शेयर की टॉपलेस फोटो, लाखों लोग हुए फिदा appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button