VIDEO: बैंक की सील बंद गड्डी में भी हो सकते हैं नोट कम

 
यह वीडियो एक आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक आदमी कितनी आसानी से एक पेन की मदद से नोट की गड्डी में से कुछ रुपये निकाल लेता है। आमतौर पर देखा जाता है कि लोग सील बंद नोट की गड्डी को कम ही गिनते हैं। उन्हें भरोसा होता है कि गड्डी पर सील है तो उसमें नोट पूरे ही होंगे। लेकिन इस वीडियो बहुत से लोगों की आंखें खोल दी हैं।
Please count the currency notes in a stack.People can use this simple TRICK to take out the notes.WATCH pic.twitter.com/NMPRtuQN9p— Rupin Sharma IPS (@rupin1992) June 23, 2021
यह वीडियो IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने बुधवार को ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कृपया गड्डी के नोट जरूर गिने। लोग इस आसान सी ट्रिक का इस्तेमाल करके उसमें से नोट निकाल सकते हैं।’ इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक 27 लाइक्स, 14 रीट्वीट और 150 व्यूज मिल चुके हैं।
thanks sir, always remind it in future — Sandeep Kumar (@collegercontinu) June 23, 2021
इस 38 क्लिप सेकंड के क्लिप में देखा जा सकता है कि एक बंदा हाथ में नोट की गड्डी और एक पेन पकड़े हुए है। वह पंजाबी में कह रहा है कि हम सभी बैंक जाते हैं और जब नोटों की गड्डी लेते हैं तो उनपर लगी सील देखकर यही समझते हैं कि वह पूरे होंगे। फिर पेन की मदद से गड्डी की सील को हटाए बिना उसमें से नोट निकालने की ट्रिक दिखता है, और लोगों से कहता है कि सील बंद गड्डी लेने के बाद भी उसके नोट जरूर गिन लेना चाहिए।The post VIDEO: बैंक की सील बंद गड्डी में भी हो सकते हैं नोट कम appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button