हैवानियत की हदे पार : नाबालिग मॉडल से फोटो शूट के बहाने गैंगरेप की कोशिश, पुलिस ने चार दरिंदो को दबोचा

कानपुर : गोविंद नगर के दीप होटल में बुधवार रात नाबालिग मॉडल को नशीली कोल्ड ड्रिंक देकर चार लोगों ने गैंगरेप का प्रयास किया। बेहोश होने से पहले उसने इसकी जानकारी अपने दोस्तों को दे दी। कुछ ही देर में उसके तीन दोस्त होटल के कमरे में पहुंचे और उसे बचा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिया है। इसमें से दो जांच के दौरान नाबालिग निकले हैं। चारों के खिलाफ गैंगरेप का प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

फेसबुक से दोस्ती, फोटोशूट के बहाने बुलाया फिर गैंगरेप की कोशिश

स्वरूपनगर निवासी 16 साल की किशोरी हाईस्कूल की छात्रा है। छात्रा के मुताबिक वह एक साल से मॉडलिंग करती है। फेसबुक के जरिए उसकी मॉडलिंग कंपनी चलाने वाले युवकों के संपर्क में आई फिर दोस्ती हुई थी। मॉडल का आरोप है कि बुधवार शाम को मॉडलिंग कंपनी के लोगों ने उसे गोविंद नगर के होटल में फोटो शूट का झांसा देकर कमरा नंबर – 412 में बुलाया था। यहां पर किदवई नगर निवासी फोटोग्राफर राघव, मॉडलिंग कंपनी चलाने वाला राहुल वर्मा, बरेली का रॉनी और इटावा के फरहान समेत सात लोग मौजूद थे। मॉडल का आरोप है कि उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। 

उसे चक्कर आने लगा और चार लोगों ने उसके साथ गैंग रेप का प्रयास किया। उसने फौरन इसकी सूचना फोन पर जूही लाल कालोनी निवासी दोस्त को दी। कुछ ही देर में तीन दोस्त सीधे उसी कमरे में पहुंच गए। आरोपियों ने मारपीट का प्रयास किया और भागने लगे। सूचना पर पहुंची गोविंद नगर थाने की पुलिस ने राघव, राहुल, रॉनी और फरहान को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि देर रात मॉडल का मेडिकल कराने के साथ ही पूछताछ की गई। उसने चार पर गैंगरेप के प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया है। इसी आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ रेप का प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

होटल संचालक के संलिप्तता की भी होगी जांचहोटल संचालक ने युवकों को कमरा किस आधार पर दिया। अगर मॉडल के साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ तो किसी कर्मचारी को इसकी जानकारी क्यों नहीं हुई। अगर एक कमरे में सात लोग और एक युवती गए तो होटल के कर्मचारियों ने इसकी पड़ताल क्यों नहीं की। इन सभी बिंदुओं पर होटल संचालक के भूमिका की भी जांच की जा रही है।

फोटो शूट में मोटी रकम का झांसा देकर होटल बुलायाआरोपियों से पूछताछ से सामने आया कि फेसबुक के जरिए सभी आपस में संपर्क में आए थे। इसके बाद मॉडल को फोटो शूट में मोटी रकम का झांसा देकर होटल में बुलाया था। चारों ने बताया था कि मॉडलों को अच्छा विज्ञापन उनकी कंपनी देती है। रुपए के साथ ही उसे एक्सपोजर भी मिलेगा। इसी के चलते मॉडल होटल तक पहुंची और उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया। 
The post हैवानियत की हदे पार : नाबालिग मॉडल से फोटो शूट के बहाने गैंगरेप की कोशिश, पुलिस ने चार दरिंदो को दबोचा appeared first on Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar.

Related Articles

Back to top button